संघ कार्यालय पर बाइक सवारों ने किया पथराव
   दिनांक 10-जुलाई-2018

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर रैली निकालने के दौरान हुई घटना, पुलिस ने मामला दर्ज कर छह लोगों को हिरासत में लिया है

 

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी। इस दौरान कुछ लोग बाइक लेकर रैली में घुस गए और युवतियों से अभद्रता करने लगे। कार्यकर्ताओं के विरोध करने पर युवक उनसे भिड़ गए। इसके बाद कार्यकर्ता संघ कार्यालय पर गोष्ठी करने चले गए। इसी बीच बाइक सवार अपने साथियों के साथ वहां भी पहुंच गए और पथराव शुरू कर दिया। पथराव में विद्यार्थी परिषद के चार कार्यकर्ता घायल हो गए। पुलिस ने एक नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार को पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में ले लिया है।


 

 पथराव के बाद पुलिस से शिकायत करने पहुंचे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता

सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का स्थापना दिवस था। सुबह शोभायात्रा निकालने के बाद दोपहर में सावित्री धर्मशाला स्थित संघ कार्यालय पर विचार गोष्ठी चल रही थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे दोपहर पांच बाइक पर आए दर्जनभर युवक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और गाली-गलौज शुरू कर दी। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह मारपीट करने पर उतारू हो गए। उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। पथराव में परिषद के सह संपर्क प्रमुख गोविद, जिला विकासार्थ छात्र प्रमुख विशाल मिश्रा, रिजवाना और जिला संयोजक दुर्गेश भदौरिया घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।