बलात्कारी आशु महाराज निकला मुसलमान, असली नाम है आसिफ खान
   दिनांक 12-सितंबर-2018
 
 एक टीवी चैनल पर आशु गुरुजी बनकर भविष्यवाणी करता आसिफ खान
दिल्ली में दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहा प्रसिद्ध ज्योतिष आशु महाराज मुसलमान निकला। आशु गुरुजी बनकर नामी टेलीविजन चैनलों पर लोगों की सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान करने का दावा करने वाले आशु महाराज का असल नाम दरअसल आसिफ खान है। उसकी असलियत का पता भी तब चला जब पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद उसकी तलाश शुरू की। जांच में पता चला कि वोटर कार्ड में आशु महाराज का नाम आसिफ खान है। हिंदू नाम रखकर आसिफ खान ज्योतिष बनकर लोगों को बरसों से धोखा देता रहा।
 
 फोटो शॉप के जरिए स्वयं को चमत्कारी बाबा दिखा करता था प्रचार
क्या है मामला
गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने आशु उर्फ आसिफ पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसकी बेटी के पैरों में दिक्कत थी। वह 2008 में आसिफ खान उर्फ आशु महाराज के संपर्क में आई थी। वह उसके आश्रम पर जाया करती थी। महिला का कहना है कि वर्ष 2013 में वह दिवाली के अवसर पर बाबा के रोहिणी स्थित आश्रम में गई थी। वहां आश्रम के मैनेजर ने उसे नशीला पेय पिलाया। उसे पीकर वह बेसुध हो गई। उसी हालत में  बाबा व उसके साथियों उसके  साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि उसकी बच्ची का भी यौन शोषण किया गया।
 
 गले में मोतियों की माला पहनकर फोटोग्राफ लगाकर करता था भ्रमित
ऐसे खुली कलई
महिला का कहना है कि बरसों तक उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। हारकर महिला ने दिल्ली के हौजखास थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आशु महाराज का असल नाम आसिफ खान है। 1990 तक वह दिल्ली के वजीरपुर स्थित जेजे कॉलोनी में रहता था। उसने अपनी पहचान बदलकर सराय रोहिल्ला थाना के पदम नगर इलाके में अपना धंधा शुरू किया। एक दिन अचानक वहां से अपना धंधा बंद कर दिया। इसके बाद इसने पीतमपुरा में मकान लिया। आसिफ खान उर्फ आशु बाबा का दिल्ली के प्रीतमपुरा के तरुण एंक्लेव में मकान है और रोहिणी सेकटर-7 बी 4/77-78 में उसका आश्रम है।