पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

भारत

आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, 4 दिनों में मार गिराए 12 आतंकी

WebdeskApr 12, 2021, 04:15 PM IST

आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, 4 दिनों में मार गिराए 12 आतंकी

गत 11 अप्रैल को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में छिपे दो आतंकवादियों को मार गिराया था। मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे। खबरों के मुताबिक बीते शनिवार देर शाम से जारी बिजबेहरा ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने रविवार की सुबह एक-एक करके दो आतंकियों को मार गिराया। राज्य के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकियों को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने हथियार डालने से इंकार कर दिया। जिसके बाद बीते शनिवार शाम से शुरू हुई मुठभेड़ रविवार की सुबह आतंकियों के मारे जाने के साथ खत्म हुई है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। ये सभी आतंकी चार अलग-अलग ऑपरेशन में मारे गए है। त्राल और शोपियां एनकाउंटर में 7 आतंकवादी मारे गए थे। हरीपोरा में अलबद्र के 3 आतंकवादी और अब बिजबेहरा में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि घाटी में आतंक के खिलाफ लगातार ऑपरेशन जारी है।

Comments

Also read:पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ, दुनिया की बड़ी कंपनियों के शीर्ष अधिकारियों में एक और ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:एडमिरल आर. हरि कुमार बने नौसेना प्रमुख, संभाली देश की समुद्री कमान ..

संयुक्त  किसान मोर्चा में फूट, आंदोलन वापसी पर फैसला कल
बंगाल में अब पानी के साथ चावल में भी है आर्सेनिक की प्रचुर मात्रा

तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल पर बैठा क्रिश्चिन मिशेल, अगस्ता वेस्टलैंड मामले का है आरोपी

 मिशेल ने गुरुवार से नहीं खाया है खाना, शनिवार को डॉक्टरों ने उसकी सहमति से दिया था ग्लूकोज  तिहाड़ जेल में बंद अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील मामले में कथित बिचौलिया रहे क्रिश्चियन मिशेल ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। उसने गुरुवार से खाना नहीं खाया है। जेल प्रशासन का कहना है कि क्रिश्चियन मिशेल के स्वास्थ्य पर निगरानी रखी जा रही है। शनिवार को डॉक्टरों ने उसकी सहमति से ग्लूकोज दिया था। फिलहाल अभी हालत स्थिर है।  जानकारी के अनुसार क्रिश्चियन मिशेल ने गुरुवार से खाना नहीं खाया ...

तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल पर बैठा क्रिश्चिन मिशेल, अगस्ता वेस्टलैंड मामले का है आरोपी