पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

Top Stories

कश्मीर: सीआरपीएफ काफिले को आतंकियों ने बनाया निशाना, 2 जवान बलिदान, दो घायल

WebdeskMar 25, 2021, 05:03 PM IST

कश्मीर:  सीआरपीएफ काफिले को आतंकियों ने बनाया निशाना, 2 जवान बलिदान, दो घायल

आतंक के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई के बौखलाए आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान बलिदान हुए हैं तो वहीं दो घायल हुए हैं. घायल जवानों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हमला श्रीनगर के बाहर लोवीपोरा इलाके में हुआ है. खबरों के अनुसार सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया. हमले के बाद से जम्मू—कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च अभियान चला रही है. बताया जा रहा है कि यह हमला लश्कर—ए—तैयबा के आतंकियों ने किया है.

Comments

Also read:पंजाब की कांग्रेस सरकार का मेहमान कुख्यात अपराधी मुख्तार अब उत्तर प्रदेश पुलिस की हिर ..

UP Chunav: Lucknow के इस मुस्लिम भाई ने खोल दी Akhilesh-Mulayam की पोल ! | Panchjanya

योगी जी या अखिलेश... यूपी का मुसलमान किसके साथ? इसको लेकर Panchjanya की टीम ने लखनऊ में एक मुस्लिम रिक्शा चालक से बात की. बातों-बातों में इस मुस्लिम भाई ने अखिलेश और मुलायम की पोल खोलकर रख दी.सुनिए ये योगी जी को लेकर क्या सोचते हैं और यूपी में 2022 में किसपर भरोसा करेंगे.
#Panchjanya #UPChunav #CMYogi

Also read:हत्या पर चुप्पी, पूछताछ पर हल्ला ..

फिर चर्चा में दरभंगा मॉड्यूल
पश्चिम बंगाल : विकास की आस

चुनौती से बढ़ी चिंता

डॉ. कमल किशोर गोयनका सांस्कृतिक राष्ट्रवाद और साहित्य पर कुछ लिखने से पहले वामपंथी पत्रिका ‘पहल’ के अंक 106 में प्रस्थापित इस मत का खंडन करना आवश्यक है कि मोदी सरकार के आने के बाद सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर चर्चा तेज हो गई है। ‘सोशल मीडिया और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद’ लेख में जगदीश्वर चतुर्वेदी ने इस चर्चा के मूल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को देखा है और उनकी स्थापना है कि यह काल्पनिक धारणा है, भिन्नता और वैविध्य का अभाव है तथा एक असंभव विचार है। यह सारा विचार एवं निष्कर्ष तथ्यों-तर्कों के ...

चुनौती से बढ़ी चिंता