पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

सलीम ने सोनू बनकर किया लव जिहाद, गिरफ्तार

WebdeskMay 25, 2021, 01:43 PM IST

सलीम ने सोनू बनकर किया लव जिहाद, गिरफ्तार

सहारनपुर जनपद में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है. मुस्लिम युवक सलीम ने सोनू बन कर हिंदू लड़की से जान – पहचान बढ़ाई और उसे अपने प्रेम जाल में उलझा लिया. सलीम काफी समय तक कहता रहा कि वह शादी करेगा. इस दौरान पीड़िता का गर्भपात भी करा दिया. पीड़िता के काफी जिद करने पर उसने वर्ष 2018 में ‘कन्वर्जन’ करा कर निकाह किया. अभी हाल ही में विवाहिता ससुराल पहुंच गई. तब उसे सचाई का पता लगा. पीड़िता का आरोप है कि सचाई पता लगने पर उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ ससुराल में मारपीट की गई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त सलीम ने वर्ष 2018 सलीम में हिंदू लड़की से निकाह किया. इसके कुछ समय बाद सलीम ने एक मुस्लिम लड़की से निकाह कर लिया. पीड़िता को इस बात की जानकारी मिल गई कि सलीम ने किसी मुस्लिम लड़की से विवाह कर लिया है. इसके बाद पीड़िता सलीम के गावं पहुंच गई. वहां पहुंचने पर ससुराल वालों ने उसके साथ मार-पीट की. सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक नगर, राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला मुरादाबाद की रहने वाली है. सहारनपुर के देहात कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम शेखपुरा निवासी सलीम ने अपना नाम सोनू बताया था और मजहब छिपाकर उससे जान पहचान बढ़ाया था. महिला का आरोप है कि जब वह ससुराल पहुंची तो अभियुक्त सलीम ने परिजनों के साथ मिलकर साथ मार-पीट की. सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Comments

Also read: कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद ..

Afghanistan में तालिबान के आतंक के बीच यहां गूंज रहा हरे राम का जयकारा | Panchjanya Hindi

अफगानिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवरात्रि के दौरान काबुल के एक मंदिर में हिंदू समुदाय लोग ‘हरे रामा-हरे कृष्णा’ का भजन गाते नजर आ रहे हैं।
#Panchjanya #Afghanistan #HareRaam

Also read: कोविड से मृत्यु होने वाले आश्रितों को धामी सरकार देगी 50 हजार ..

सीमांत क्षेत्र में बीआरओ प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी महिला अधिकारी को
मुरादाबाद में तीन तलाक के दो मामले दर्ज

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त

बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। पश्चिम यूपी डेस्क बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। बरेली में मीरगंज, फतेहगंज के स्मैक के अड्डों को ध्वस्त करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने चिट्टा या सफेदा का धंधा करने वाले दो बड़े ग ...

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त