पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

मेडिकल कॉलेज की 7 छात्राएं वैक्सीन की डबल डोज के बाद भी कोरोना संक्रमित, क्या ये तीसरी लहर के हैं संकेत ?

WebdeskAug 26, 2021, 12:00 AM IST

मेडिकल कॉलेज की 7 छात्राएं वैक्सीन की डबल डोज के बाद भी कोरोना संक्रमित, क्या ये तीसरी लहर के हैं संकेत ?
प्रतीकात्मक चित्र

उत्तराखंड ब्यूरो

उत्तराखंड के हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज की 7 छात्राएं कोरोना पॉज़िटिव पायी गयी हैं। गौर करने की बात यह है कि सभी मेडिकल छात्राओं को वैक्सीन की डबल डोज लग चुकी थी।
 



उत्तराखंड के हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज की 7 छात्राएं कोरोना पॉज़िटिव पायी गयी हैं। गौर करने की बात यह है कि सभी मेडिकल छात्राओं को वैक्सीन की डबल डोज लग चुकी थी। हालात को देखते हुए मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी की कक्षाओं को अगले चार दिन के लिए बन्द कर दिया गया है। सभी छात्राओं को पृथकवास में रखा गया है। कॉलेज प्राचार्य अरुण जोशी ने बताया कि 7 कोरोना संक्रमित छात्राओं के कोरोना टेस्ट सैंपल लेकर उन्हें दिल्ली भेजा गया है, क्योंकि वैक्सीन की दो—दो डोज लगने के बाद भी कोरोना हुआ है, जो कि नए कोविड के लक्षण हो सकते हैं।

उधर इस तरह के कोरोना केस सामने आने से इस बात का भी डर लोगों मे बैठने लगा है कि कहीं ये कोरोना की तीसरी लहर के लक्षण तो नहीं हैं ? जिसके सितंबर में आने की संभावना व्यक्त की जाती रही है।

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज ने दोनों साल कोरोना कॉल में उपचार के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यहां के डॉक्टर्स और स्टॉफ ने दिन रात काम किया है। ऐसे में अब चिकित्सकों को ही कोरोना हो जाने पर उनमें दहशत का माहौल है।

 

Follow Us on Telegram
 

 

 

Comments

Also read: अब मुख्यमंत्री धामी ने 'एक जिला दो उत्पाद' पर काम करवाया शुरू ..

Osmanabad Maharashtra- आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

#Osmanabad
#Maharashtra
#Aurangzeb
आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

Also read: कासिम ने हिन्दू महिला से किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज ..

लापता पांच ट्रैकर्स के शव मिले, अभी भी चार लोगों का पता नहीं
बिहार के रास्ते हुई घुसपैठ, नेपाल में 11 अफगानी गिरफ्तार

कोरोना की तर्ज पर नियंत्रित होंगी वायरल बीमारियां

कोरोना की तर्ज पर उत्तर प्रदेश सरकार डेंगू, मलेरिया, कॉलरा एवं टाइफाइड आदि बीमारियों की घर – घर स्क्रीनिंग करायेगी. कोरोना काल में सर्विलांस टीम ने घर – घर जाकर कोरोना के मरीजों के बारे में जानकारी हासिल की थी. ठीक उसी प्रकार अब इन रोगों को भी नियंत्रित किया जाएगा   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डेंगू, कॉलरा, डायरिया, मलेरिया समेत वायरल से प्रभावित जनपदों में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही एटा, मैनपुरी और कासगंज में चिकित्सकों की टीम भेज दी गई है. दीपा ...

कोरोना की तर्ज पर नियंत्रित होंगी वायरल बीमारियां