पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

यूपी में खुलेंगे एटीएस के 12 सेंटर

WebdeskAug 18, 2021, 01:31 PM IST

यूपी में खुलेंगे एटीएस के 12 सेंटर


गत मंगलवार को देवबंद में एटीएस का सेंटर खोले जाने की घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने अब यह निर्णय लिया  है कि प्रदेश के 12  जनपदों में एटीएस का सेंटर खोला जाएगा.


 प्रदेश सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों पर नियंत्रण करने के लिए एटीएस को प्रदेश में विस्तार देने का निर्णय लिया है. जानकारी के अनुसार 12 सेंटर खोले जाने की अनुमति मिल गई है. बनारस, झांसी, मेरठ, अलीगढ़, श्रावस्ती, बहराइच, ग्रेटर नोएडा , आजमगढ़ , कानपुर, मिर्जापुर , सोनभद्र और सहारनपुर के देवबंद में एटीएस के सेंटर खोले जायेंगे. सेंटर के लिए दस जनपदों में भूमि का आवंटन कर दिया गया  है. वाराणसी और झांसी में  सेंटर की स्थापना के लिए भूमि आवंटन जल्द ही की जाएगी.

उत्तर प्रदेश की एटीएस ने अभी तक कई ‘गुड वर्क’ किया हैं. समय रहते ही आतंकियों की साजिश को बेनकाब किया है. अभी तक हिजबुल मुजाहिदीन, जैश-ए-मोहम्मद आईएसआईएस, आईएसआई जासूस एवं पीएफआई जैसे आतंकी संगठनों के षड्यंत्रों का खुलासा किया जा चुका है और इनके आतंकियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

 

उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इस सम्बन्ध में ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा  कि ”तालिबान की बर्बरता के बीच यूपी की खबर भी सुनिए. योगीजी ने तत्काल प्रभाव से ‘देवबंद’ में एटीएस कमांडो सेंटर खोलने का निर्णय लिया है. युद्धस्तर पर काम शुरू भी हो गया है और प्रदेश भर से चुने हुए करीब डेढ़ दर्जन तेज-तर्रार एटीएस अधिकारियों की  तैनाती की जाएगी.”

 

 

Comments
user profile image
प्रिय रंजन पाठक
on Aug 19 2021 06:10:27

अतिसुन्दर

user profile image
Anonymous
on Aug 18 2021 14:18:33

बहुत ही सराहनीय कदम है योगी जी 🙏

Also read: नहीं रहे गांधीवादी विचारक पद्मश्री एसएन सुब्बाराव ..

Osmanabad Maharashtra- आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

#Osmanabad
#Maharashtra
#Aurangzeb
आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

Also read: बरेली जेल का वार्डर भी पाकिस्तान की जीत पर खुश, मामला हुआ दर्ज ..

पुंछ में सुरक्षा बलों ने हथियारों का जखीरा किया बरामद
एनआईए की छापेमारी, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर बम फेंकने के मामले में दो गिरफ्तार

डॉक्टर बताकर मसरूर ने नाबालिग हिन्दू छात्रा का किया दुष्कर्म, बंधक बनाकर कराया कन्वर्जन और बनाए अश्लील वीडियो

पीलीभीत में त्वचा का इलाज करने के नाम पर कथित चिकित्सक मसरूर ने हिन्दू छात्रा से पहले नजदीकी बढ़ाई और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिहादी ने उसके साथ दुष्कर्म करके कराया कन्वर्जन   त्वचा का इलाज करने के नाम पर कथित मुस्लिम चिकित्सक मसरूर ने हिन्दू छात्रा से पहले नजदीकी बढ़ाई और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। स्वजनों का आरोप है कि जिहादी ने नाबालिग छात्रा के आधार कार्ड में भी संशोधन कराकर उसकी उम्र बढ़वा ली और बंधक ...

डॉक्टर बताकर मसरूर ने नाबालिग हिन्दू छात्रा का किया दुष्कर्म, बंधक बनाकर कराया कन्वर्जन और बनाए अश्लील वीडियो