पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

सनी खान के चलते 14 साल की कराटे खिलाड़ी ने पामेला ने जान दी

WebdeskJul 15, 2021, 05:38 PM IST

सनी खान के चलते 14 साल की कराटे खिलाड़ी ने पामेला ने जान दी

संजय तिवारी

पश्चिम बंगाल की रहने वाली होनहार 14 साल की पामेला अपनी जान देने को मजबूर हो गई। उसने आत्महत्या कर ली। दरअसल सनी खान ने उसे झांसे में लेकर उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल कर रहा था

ये भारत की होनहार और उभरती कराटे प्लेयर पामेला अधिकारी हैं जो अब इस संसार में नहीं है। सिर्फ 14 साल की अबोध आयु में उसने आत्महत्या कर लिया। उसकी इसी अबोध उम्र में उसके साथ कुछ ऐसा घटित हुआ जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

पामेला हावड़ा पश्चिम बंगाल में पैदा हुई। अभी आठवीं क्लास में पढ़ रही थी। लेकिन एक आधुनिक परिवार में जन्मी पामेला को कराटे खेलने का शौक था। उसने राष्ट्रीय स्तर की कुछ प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिया था। जब वह कक्षा छ में पढती थी तभी उसने कुछ सोशल मीडिया पर अपना एकाउंट बना लिया। टिक टॉक या ऐसे ही शार्ट वीडियो प्लेटफार्म पर उसने अपने वीडियो अपलोड करने शुरु कर दिए।

इसी दौरान उसे सन्नी खान नामक एक नौजवान ने संपर्क किया। सन्नी उम्र में उससे काफी बड़ा था और उसने पामेला को मॉडलिंग का लालच दिया। 12-13 साल की लड़की को क्या समझ कि मॉडलिंग क्या होती है। लेकिन हाथ में आये स्मार्टफोन और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मिलते लाइक कमेन्ट ने उसे इतना समझदार बना दिया था कि पामेला सन्नी खान के करीब पहुंच गयी। मॉडलिंग के नाम पर सन्नी ने पामेला के आपत्तिजनक फोटो शूट कर लिए। आगे उसने पामेला का क्या शोषण किया ये राज तो अब पामेला के साथ ही चला गया लेकिन उन्हीं फोटो की बदौलत सन्नी उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस बीच सन्नी खान का निकाह हो गया फिर भी उसने पामेला का ब्लैकमेल बंद नहीं किया।

इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पामेला ने आखिरकार 5 जुलाई को आत्महत्या कर ली। उस अबोध ने अपने सुसाइड नोट में सन्नी खान के ब्लैकमेलिंग का उल्लेख भी किया है और ये भी लिखा है कि वह समाज में किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं है। बेटी की आत्महत्या के बाद बाप को अभी तक समझ नहीं आ रहा कि आखिर उसके साथ ऐसा क्या हो गया कि उसे ये कदम उठाना पड़ा। बाप को यही लगता रहा कि बेटी पढ़ने में ठीक है और कराटे खेलने में व्यस्त है। इसलिए वो अपनी बेटी की तरफ से निश्चिंत थे। लेकिन आधुनिक युग में जब बच्चों के हाथ में सारी आधुनिक तकनीक का जरिया मौजूद हो तब कहां किसी को कानो कान भनक लगती है कि उनके घर के बच्चे क्या कर रहे हैं?
बहरहाल, पामेला के मामले में पुलिस ने सन्नी खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है और सन्नी खान फरार है।
( संजय तिवारी के फेसबुक पोस्ट से साभार )
Follow Us on Telegram

 

Comments
user profile image
Anonymous
on Jul 19 2021 12:55:25

लव जेहाद

user profile image
Anonymous
on Jul 17 2021 17:48:14

बंगाल नजरूल रविंद्रनाथ लेनिन संस्कृति से चलता है। आज जो टीका लगाकर भाजपा बना है यही लोग 34 सालों तक बेधर्मी वामपंथीयों को सत्ता पर बैठाये रखा है ये भुल गया के वामपंथीयों का सत्ता मे रहने का मतलब कितना प्रजन्म को बेधर्मी बनायेगा पामेला भी उसी प्रजन्म का बीज है

Also read: ऐसी दीवाली! कैसी दीवाली!! ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: हिन्दू होने पर शर्मिंदा स्वरा भास्कर, पर तब क्यों हो जाती हैं खामोश ? ..

श्री सौभाग्य का मंगलपर्व
तो क्या ताइवान को निगल जाएगा चीन! ड्रैगन ने एक बार फिर किए तेवर तीखे

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध

खुले में नमाज के खिलाफ गुरुग्राम में लोग सड़कों पर उतरने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को बड़ी संख्‍या में हिंदुओं ने खुले में नमाज का विरोध किया।     गुरुग्राम में खुले में नमाज के खिलाफ लोग लामबंद होने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को सेक्‍टर-12 में भी खुले में नमाज के खिलाफ बड़ी संख्‍या में लोग उतरे। स्‍थानीय लोगों के साथ विश्‍व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्‍य संगठन भी आ गए। स्‍थानीय लोगों और हिंदू संगठनों का कहना है क ...

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध