अर्पणा के राम मंदिर के बयान का रिजवी और बुक्कल नवाब किया ने समर्थन
स्रोत:    दिनांक 02-नवंबर-2018
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अर्पणा यादव के राममंदिर वाले बयान का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि “ देश के अस्सी फीसदी लोग यही मानते हैं कि भगवान् राम अयोध्या में पैदा हुए थे। एक तरफ मंदिर का पक्ष और दूसरी तरफ बाबरी मस्जिद का पक्ष रखा जाय तो कहीं भी मस्जिद का पक्ष नहीं ठहरता है। उदारहण के तौर पर पैगम्बर साहब अगर हिन्दुस्तान में पैदा हुए होते और उनके जन्म स्थान को लेकर इस तरह का विवाद होता। तब मुसलमानों को अहसास होता। विश्व के कई देशों में ऐसा किया गया है कि मस्जिद को एक जगह से हटाकर दूसरी जगह स्थापित किया गया है। भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे , उनका मंदिर जब बनेगा तब अयोध्या में ही बनेगा , मंदिर अन्यत्र कहीं भी नहीं बन सकता वहां पर करोड़ों-करोड़ हिन्दुओं की आस्था जुड़ी हुई है।
 
उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण का समर्थन किया है। अपर्णा यादव ने कहा है कि "अयोध्या में रामजन्म भूमि है। वह एक राम भक्त हैं और राम मंदिर के मुद्दे पर वह किसी राजनीतिक दल के साथ नहीं हैं। राममंदिर निर्माण के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि 'राम मंदिर बनना चाहिए ,मैं राम के साथ हूं।'

 
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी  
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने पांचजन्य से कहा कि “ जिस घर से कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं गयी थीं. उस घर से यह बात उठी है। यह बहुत बड़ी बात है। हम लोग अपर्णा यादव का स्वागत करते हैं। जो कोई भी राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आएगा, उसका स्वागत है। मंदिर निर्माण के समर्थन में कुछ लोग देर से आये हैं। कुछ लोग पहले आ गए. सभी का स्वागत है। धीरे-धीरे हर आदमी इस बात को पहचान रहा है कि राम मंदिर इस देश की जरूरत है। हर हाल में राम जन्म भूमि पर राम मंदिर बनना चाहिए।
वहीं विधान परिषद् सदस्य बुक्कल नबाब भी ने अर्पणा यादव के राम मंदिर निर्माण के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि उनका यह बयान कि वह राम भक्त हैं , मन को राहत पहुंचाने वाला है। अपर्णा ने राम मंदिर का समर्थन किया है , यह सुनकर मुझे बहुत ही अच्छा लगा। “ मैं कई बार कह चुका हूं कि मैं अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनते हुए देखना चाहता हूं , जब मंदिर बनेगा तब मैं 10 लाख रूपया मंदिर के निर्माण के लिए दूंगा और सोने का मुकुट चढाऊंगा। ऐसा नहीं है कि मैं भाजपा में आने के बाद यह कह रहा हूं। मै काफी समय पहले से ही राम मंदिर के पक्ष में बोलता आया हूं। भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ था , यह सभी लोग जानते हैं। मुसलमानों को इस राह में बाधा नहीं बनना चाहिए।