अलीगढ़: अफतर और जाहिद ने दलित महिला से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर बेटी से संबंध बनाने और कन्वर्जन का दबाव
   दिनांक 17-जनवरी-2020
 
rape _1  H x W:
 
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में दो मुसलमान युवकों ने पहले दलित महिला के साथ गैंगरेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाया। उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर उसकी बेटी से नाजायज संबंध बनाने और कन्वर्जन करने के लिए महिला पर दबाव डाला। ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट, एससी-एसटी एक्ट, अभद्रता, धमकाने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.
जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की महिला ने गांव के दो मुसलमान युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म कर कन्वर्जन के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं बदनाम करने की धमकी देकर बेटी के साथ भी संबंध बनवाने के लिए दबाव डाल रहे हैं.
महिला ने पुलिस को बताया कि जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. परिवार में वह और एक बेटी है. वह खेत में काम कर परिवार का पालन पोषण करती है. दो माह पहले खेत में काम करने के दौरान गांव के मोहम्मद अफतर ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. एक परिचित से शिकायत करने पर उसने माफी मांग ली. बाद में उसने अपने दोस्त मोहम्मद जाहिद के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। दोनों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दो माह तक महिला से दुष्कर्म किया। इसके बाद वह महिला पर उसकी बेटी से नजायज संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगे। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मामले में जवां थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों युवक फरार बताए जा रहे हैं।