विहिप के केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल की बैठक संपन्न
   दिनांक 28-जनवरी-2020
 a_1  H x W: 0 x
मंच पर विराजमान (बाएं से) शंकराचार्य श्री वासुदेवानंद सरस्वती जी महाराज एवं अन्य संतजन
 
पिछले दिनों प्रयागराज में विश्व हिन्दू परिषद के केन्द्रीय मार्गदर्शक मंडल की बैठक श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण, नागरिकता संशोधन कानून के बारे में समाज जागरण व उसके क्रियान्वयन में सहयोग, परिवारों में हिन्दू संस्कारों को बढ़ावे एवं चर्च द्वारा कन्वर्जन के षड्यंत्रों को ध्वस्त करने के संकल्प के साथ संपन्न हुई।
 
इस मौके पर उपस्थित संतों ने हाल ही में प्रभु चरणों में लीन हुए पेजावर पीठाधीश्वर श्री विश्वेशतीर्थ जी महाराज को श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रथम सत्र की अध्यक्षता पू. जगद्गुरू शंकराचार्य श्री वासुदेवानंद सरस्वती जी महाराज ने की तो दूसरे सत्र की अध्यक्षता अ.भा. संत समिति के अध्यक्ष श्री अविचलदास जी महाराज ने की।
 
इस अवसर पर सीएए कानून लाने के लिए केन्द्र सरकार को साधुवाद देने एवं इस कानून के बारे में समाज जागरण तथा उसके क्रियान्वयन में सहयोग करने का संकल्प प्रकट करने वाला प्रस्ताव पू. महामंडलेश्वर श्री हरिहरानंद जी महाराज ने प्रस्तावित किया, जिसका समर्थन साध्वी शक्ति परिषद की महामंत्री साध्वी सुश्री प्रज्ञाभारती ने किया। इसे केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के पूज्य संतों ने साधुवाद देकर पारित किया। इस मौके पर विहिप के कार्याध्यक्ष श्री आलोक कुमार, केन्द्रीय प्रबंध समिति के सदस्य श्री दिनेश चंद्र, केन्द्रीय उपाध्यक्ष जिवेश्वर मिश्र, केन्द्रीय मंत्री श्री अशोक तिवारी उपस्थित रहे।