जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष पर दर्ज हुई एफआईआर
   दिनांक 07-जनवरी-2020
हमने पहले ही क​ह दिया था कि जेएनयू में हुई हिंसा हमला वामपंथी गुंडों की साजिश है। हुआ भी वही जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आईशी घोष के वीडियो से पुष्ट हो चुका है कि वह नकाब पहने हमलावरों को निर्देश दे रही हैं, पुलिस आईशी घोष समेत 19 छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है

aishe _1  H x W
जेएनयू में हुई हिंसा के मामले में छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आईशी पर आरोप है कि उसने गार्ड्स पर हमला किया और तोड़फोड़ की। पुलिस ने जेएनयू की छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष और 19 अन्य छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने और सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने के लिए दर्ज की गई है।
 
 
देखें नकाबपोश हमलावरों को निर्देश देतीं आईशी का वायरल वीडियो
 
जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आईसी घोष भले ही मीडिया के सामने बयानबाजी कर रही हों, लेकिन उनके वीडियो से स्पष्ट हो रहा है सुनियोजित तरीके से जेएनयू में वामपंथी गुंडों द्वारा छात्रों पर हमला किया गया। वह टीवी चैनलों पर बेतुके तर्क देकर कह रही हैं​ कि एबीवीपी ने हमला किया लेकिन वीडियो कुछ और ही बता रहा है। अब इस वीडियो की बात करें तो यह पांच जनवरी की शाम का है, इसमें आईशी घोष हमलावरों को निर्देश देते हुए यह बता रही हैं कि उन्हें किस तरफ जाना है। आइशी घोष सितंबर 2019 में सीपीएम के समर्थन से जेएनयूएसयू की अध्यक्ष बनी थीं।