दो बच्चियों से दुष्कर्म, रिजवान और दानिश गिरफ्तार

    दिनांक 01-अक्तूबर-2020
Total Views |
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में एक नाबालिग बच्ची से पड़ोस में रहने वाले रिजवान उर्फ़ पकौड़ी ने दुष्कर्म किया. वहीं आजमगढ़ जनपद में पड़ोसी दानिश ने 6 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

child rape _1  
बुलंदशहर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला रिजवान बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। वह 14 वर्षीय पीड़िता के घर में दीवार कूद कर दाखिल हुआ और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश करने के बाद उठाकर ले गया। घर से कुछ एक ट्रक के पास ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़िता के घर वालों ने देखा कि बच्ची घर में नहीं थी. मौके पर पहुंच कर रिजवान को पीड़िता के घर वालों ने पकड़ लिया. शोर सुनकर रिजवान के घर वाले भी मौके पर पहुंच गए और रिजवान को फरार करा दिया. बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
वहीं आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर कोतवाली थाना अंतर्गत 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। जानकारी के अनुसार मासूम पड़ोसी दानिश के घर खेलने जाया करती थी. दानिश उसे बहला-फुसलाकर एक टेंट की दुकान में ले गया. वहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची घर लौटी तो उसकी स्थिति ठीक नहीं थी। परिजन उसे लेकर जिला महिला चिकित्सालय पहुंचे तो डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।