आतंकियों का सफाया कर रहे सुरक्षाबल, शोपियां मुठभेड़ में मार गिराया एक आतंकी

    दिनांक 20-अक्तूबर-2020   
Total Views |
  
a_1  H x W: 0 x
दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां में सुरक्षाबलों ने सुबह एक मुठभेड़ में एक और आतंकी को मार गिराया। शोपियां में लगभग बीते 17 घंटे से जारी ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने अभी तक कुल दो आतंकियों को मार गिराया है
 
दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां में सुरक्षाबलों ने सुबह एक मुठभेड़ में एक और आतंकी को मार गिराया। शोपियां में लगभग बीते 17 घंटे से जारी ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने अभी तक कुल दो आतंकियों को मार गिराया है। समाचारों के मुताबिक सुरक्षाबलों को बीते सोमवार शाम को जानकारी मिली थी कि शोपियां के मेलहुरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने इस दौरान आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का एक मौका भी दिया, लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया। रात होने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी करके मोर्चा संभाल लिया। वहीं मंगलवार सुबह दोबारा शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ स्थल पर अभी भी एक और आतंकी के मौजूद होने की सूचना है, जिसके चलते ऑपरेशन जारी है।
उल्लेखनीय है कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इससे बौखलाए आतंकी स्थानीय आवाम में दहशत पैदा करने के लिए सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। बीते सोमवार रात भी अज्ञात आतंकियों ने अनंतनाग में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। बलिदानी पुलिसकर्मी की पहचान इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट्ट के तौर पर हुई है। अशरफ नमाज अदा करने के बाद अपने घर लौट रहे थे। सुरक्षाबलों ने हत्यारे आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।