नमाज अदा कर घर लौट रहे पुलिसकर्मी मोहम्मद अशरफ की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

    दिनांक 20-अक्तूबर-2020   
Total Views |

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। अज्ञात आतंकियों ने सोमवार की देर शाम सुंदपोरा इलाके में पुलिस इंस्पेक्टर को उस समय गोली मारी जब वह नमाज अदा करने के बाद अपने घर लौट रहे थे


aarif_1  H x W:

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। अज्ञात आतंकियों ने सोमवार की देर शाम सुंदपोरा इलाके में पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट्ट को उनके घर के पास ही गोली मार दी। जिसके बाद आस-पास के लोग इंस्पेक्टर अशरफ को अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ पर उस समय हमला हुआ, जब वह नमाज अदा करने के बाद अपने घर लौट रहे थे। सुरक्षाबलों की टीम ने घटनास्थल को चारों तरफ से घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन और पूछताछ जारी है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने सोमवार की शाम शोपियां के मेलहोरा एनकाउंटर में एक आतंकवादी को मार गिराया था।

घाटी में आतंकियों के खिलाफ चौतरफा कार्रवाई जारी है। इससे हताश आतंकी घाटी के नागरिकों और सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। बीते दो दिनों में सुरक्षाबलों पर यह तीसरा आतंकी  हमला था। इससे पहले आतंकियों ने सोमवार की सुबह पुलवामा के गंगू इलाके में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें दो जवान घायल हुए थे। वहीं बीते रविवार की सुबह भी आतंकियों ने पुलवामा के त्राल इलाके में सीआरपीएफ की 139 बटालियन के जवानों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। इसमें भी 1 जवान मामूली रूप से घायल हुआ था।