लवजिहाद: बल्लभगढ़ में तौफिक ने निकिता तोमर की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी

    दिनांक 27-अक्तूबर-2020
Total Views |
हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा निकिता की तौफिक ने सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। तौफिक 12वीं कक्षा से ही उसे परेशान कर रहा था। तौफिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

haryana _1  H x
हरियाणा के बल्लभगढ़ में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया। हमलावर अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था। उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया। असफल रहने पर गोली मार दी। छात्रा का नाम निकिता है।
 
उत्तर प्रदेश के हापुड़ के रहने वाले मूलचंद तोमर बल्लभगढ़ के सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि रोजका के मेव का रहने वाला तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ता था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था। छात्रा ने कई बार उसे मना किया लेकिन वह उसका पीछा करता रहा। साल 2018 में तौफिक ने छात्रा का अपहरण भी कर लिया था , मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था।
 
सीसीटीवी में कैद हुुुआ छात्रा की हत्या करता तौफिक  
सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी। मां विजयवती और भाई नवीन कालेज के बाहर इसका इंतजार कर रहे थे। शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई। कालेज गेट से थोड़ा आगे एक आई-20 कार आकर उसके पास रुकी। उसमें से तौफिक निकला। उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया। तभी तौफिक ने उसकी मां और भाई को देखा। उसने कट्टा निकालकर निकिता के ऊपर गोली चला दी, वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। तौफिक अपने साथी संग कार में बैठकर फरार हो गया। मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी तौफिक को दबोच लिया। फरार हुए उसके साथी की तलाश की जा रही है।