कठमुल्लों के यहां नाक रगड़ते थे कांग्रेस और राजद के लोग: योगी

    दिनांक 30-अक्तूबर-2020
Total Views |
बिहार के वैशाली में एक चुनावी रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि नारी गरिमा की रक्षा हो और इसीलिये हमेशा किसी कठमुल्ले के कहने पर तीन तलाक जैसी कुप्रथा का फतवा जारी होता था
yogi bihar election _1&nb
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार विधानसभा की चुनावी रैलियों के मंच से कट्टरपंथियों और धर्म के नाम पर महिलाओं और बच्चों का शोषण करने वालों पर कड़ा प्रहार किया. वैशाली में एक रैली को संबोधित करते हुए मंच से योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “ कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि नारी गरिमा की रक्षा हो और इसीलिये हमेशा किसी कठमुल्ले के कहने पर तीन तलाक जैसी कुप्रथा का फतवा जारी होता था. कांग्रेस और राजद के लोग नाक रगङकर वहां जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है अब इसी के अनुसार देश चलेगा लेकिन आप लोग बताएं कि ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से. अब समय बदल गया है. देश फतवे के अनुसार नहीं संविधान के अनुसार चलेगा.”
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “ भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को सदैव के लिये समाप्त कर दिया और अब इस देश की धरती से नक्सलवाद को भी जल्द ही समाप्त किया जाएगा. भाजपा का नारा है कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान, दो निशान नहीं चलेंगे और आज मोदी जी के नेतृत्व में एक भारत - श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना का कार्य लगातार दिखाई दे रहा है. आज पीएम मोदी के नेतृत्व में 95 फीसदी नक्सलवाद समाप्त हुआ है. हम हमेशा कहते थे कि रामलला हम आएंगे , मंदिर वहीँ बनाएंगे. राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस, राजद, और भाकपा माले थे लेकिन हमने वादा किया था कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनवाएंगे. 5 अगस्त को ये भी काम हो गया.”
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये वही लोग हैं जो कभी परिवारवाद के बाहर जा ही नहीं सकते इनके लिये केवल इनका परिवार ही देश है. दोनों राजनैतिक दल नहीं परिवार हैं. राजद के पोस्टर में भी कभी चार लोगों को छोड़ किसी पांचवें को जगह नहीं मिली. इन लोगों ने तो गरीबों के साथ–साथ जानवरों का चारा भी डकार लिया. ऐसे लोगों से बचें.