सुरक्षाबलों ने पुंछ में मिले सक्रिय आतंकी ठिकाने को किया ध्वस्त , हथियार बरामद

    दिनांक 05-अक्तूबर-2020   
Total Views |
जम्मू—कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों ने रविवार को एक सक्रिय आतंकी ठिकाने को ढूंढ निकाला। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी ठिकाने पर मौजूद नहीं थे, लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने से कई हथियार बरामद किये हैं।
jk_1  H x W: 0
जम्मू—कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों ने रविवार को एक सक्रिय आतंकी ठिकाने को ढूंढ निकाला। खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुंछ स्थित सुरनकोट इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद 16 राष्ट्रीय राइफल, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी ठिकाने पर मौजूद नहीं थे, लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने से कई हथियार बरामद किये हैं। इसमें एक एके रायफल, तीन मैगजीन, एक पिस्टल एवं मैगजीन शामिल हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने को मौके पर ही ध्वस्त कर दिया।


गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। सुरक्षाबलों द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है। बीते शनिवार को भी सुरक्षाबलों ने कुलगाम के तारिगाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सर्च ऑपरेशन चलाया था।