शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

    दिनांक 07-अक्तूबर-2020   
Total Views |
दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने रातभर चली मुठभेड़ में सुबह तक बड़ी कामयाबी हासिल कर ली। 12 घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। जिनको सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम से ही जैनापोरा इलाके के सुगन गांव में घेर रखा था। 
night car_1  H

दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने रातभर चली मुठभेड़ में सुबह तक बड़ी कामयाबी हासिल कर ली। 12 घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। जिनको सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम से ही जैनापोरा इलाके के सुगन गांव में घेर रखा था। मारे गये आतंकियों की लाश बरामद कर ली गयी है, जबकि उनकी पहचान की प्रक्रिया जारी है। दोनों के पास से हथियार बरामद हुए हैं। गौरतलब है कि मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे मुठभेड़ शुरू हुई थी।

इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन आतंकियों ने नकार दिया, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हुआ। आतंकी अंधेरे का फायदा लेकर भागने की फिराक में थे, लेकिन चारों तरफ से घेराबंदी कर सुरक्षाबलों ने इस कोशिश को कामयाब नहीं होने दिया। इसके बाद रातभर रुक—रुककर गोलीबारी होती रही लेकिन सुबह तक सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया।