‘कन्वर्जन’ के लिए हिन्दू लड़की को खिलाया गो-मांस, सामूहिक बलात्कार किया

    दिनांक 22-दिसंबर-2020
Total Views |
यूपी के मुरादाबाद में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर एक लड़की को प्रेमजाल में फंसाया। शादी की, जब लड़की को असलियत का पता चला तो उसने विरोध किया। इस पर उसे जबरन गो मांस खिलाया और सामूहिक बलात्कार किया गया
 
love jihad _1  
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में लव जिहाद का मामला सामने आया है. मुस्लिम युवक ने हिन्दू नाम बताकर लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया. वर्ष 2018 में शादी हो गई. उसके बाद हिन्दू लड़की को कुछ शक हुआ. जब यह बात खुल गई कि युवक मुसलमान है तो उसने लड़की के साथ मारपीट की. उसका ‘कन्वर्जन’ कराने के लिए उस पर अत्याचार किया. उसे गोमांस तक खाने के लिए विवश किया गया. गर्भपात और सामूहिक बलात्कार की घटना को भी अंजाम दिया गया.
सरफराज, अपना नाम राज बताकर जनपद मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में काम करता था. इलाज के सिलसिले में पीड़िता वहां पर गई थी. सरफराज ने हिन्दू नाम बताकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया. काफी दिनों तक वह लड़की से मिलता रहा. वर्ष 2018 में उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में सरफराज हुसैन ने लड़की से विवाह कर लिया. विवाह के कुछ समय बीत जाने के बाद लड़की को शक हुआ. लड़की ने जब सरफराज से पूछा कि वह मुसलमान है ? तब सरफराज भड़क गया. कुछ समय बाद उसने स्वीकार कर लिया कि वह मुसलमान है और यह भी स्वीकार किया कि उसने प्रेम जाल में फंसाने के लिए हिन्दू नाम का सहारा लिया था. यह जानने के बाद पीड़िता ने विरोध किया तब उसके साथ मार पीट की गई. उसकी मर्जी के विपरीत उसका गर्भपात करा दिया गया.
पीड़िता का आरोप है कि सरफराज के घरवालों ने जबरदस्ती गाय का मांस खिलाया और मौलाना बुला कर ‘कन्वर्जन’ कराया. गत 20 नवम्बर 2019 को सरफराज के जीजा आदि ने मिलकर सामूहिक बलात्कार की घटना को भी अंजाम दिया. पीड़िता का कहना है कि वह उस समय गर्भवती थी. जबरन उसका गर्भपात कराया गया. पीड़िता ने मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की है.