दिल्ली दंगा: आप के पार्षद ताहिर के इशारे पर बर्बर हत्याकांड, आईबी के सिपाही अंकित की निर्मम हत्या !
   दिनांक 26-फ़रवरी-2020
चांद बाग में रहने वाला ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी के टिकट पर नेहरू नगर से पार्षद है। उसके घर में जमा हुई जिहादियों की भीड़ ने मंगलवार को रास्ते से गुजर रहे आईबी में काम करने वाले अंकित शर्मा को बर्बरता से मार डाला.भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी आरोप लगाया है कि हुसैन के घर से निकले गुंडों ने अंकित को मार डाला। 

anik sharma _1
दिल्ली जल रही है। उत्तरपूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में हुए दंगों का मास्टर माइंड आम आदमी पार्टी आम आदमी पार्टी का नेहरू नगर से पार्षद ताहिर हुसैन बताया जा रहा है। बुधवार सुबह उसके घर से एक हिंदू युवक की लाश बरामद की गई है जबकि मूंगा नगर के 2 अन्य हिन्दू युवकों के मारे जाने का अंदेशा है.स्थानीय लोगों का आरोप है इस इलाके में जो भी हिंसा हुई उसमें ताहिर हुसैन का हाथ है। जिस बिल्डिंग से चढ़कर उन्मादी पत्थर फेंक रहे हैं, बम फेंक रहे हैं वह ताहिर हुसैन हा ही घर बताया जा रहा है।
मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो 3 दिन से इलाके में जो दंगा फसाद चल रहा है उसमें ताहिर हुसैन का बड़ा हाथ है। इसकी पांच मंजिला बिल्डिंग पर 3 दिन करीब 500 से 700 कट्टरपन्थी जमा होकर हिंदुओं पर पेट्रोल बम, पत्थरबाजी और खुलेआम फायरिंग करते देखे गए.यहां से जो हिन्दू निकला उसे इन अराजक तत्वों ने बेरहमी से मारा.
जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम खजूरीखास,गली नंबर-6, मकान नंबर-140 के अंकित शर्मा (26) अपने साथियों के साथ इस रास्ते से गुजर रहे थे तो ताहिर हुसैन के घर पर जमा हुई जिहादी भीड़ ने इन लड़कों को घर में घसीट लिया। इस आपाधापी में कुछ जान बचाकर भागने भी सफल रहे लेकिन जो फंस गया उन्हें इस भीड़ ने नंगा करके पहले जमकर मारा और अंत में चाकुओं से गोदकर हत्या की और चांदबाग के नाले में मारकर फेंक दिया.
अंकित शर्मा के पिता रविंदर शर्मा भी IB में हेड कॉन्स्टेबल हैं। उनका कहना है कि पिटाई के साथ अंकित को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है। अंकित के पिता रविंदर शर्मा ने मौके पर मौजूद मीडिया को बताया कि उनका बेटा अंकित 2017 में IB में शामिल हुआ था। अंकित की अभी तक शादी नहीं हुई थी। उनके लिए लड़की की तलाश की जा रही थी।