वुहान वायरस : दिल्ली में 900 लोग होंगे क्वारंटाइन
   दिनांक 26-मार्च-2020
सऊदी से लौटी एक महिला ने मौजपुर के मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराया था. इस महिला से मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर को कोरोना हुआ फिर डाक्टर की पत्नी और बेटी को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया. मौजपुर इलाके के 900 लोगों को क्वारंटाइन यानी (एकांतवास) में रखा जाएगा

corona quarantine _1 
देश की राजधानी दिल्ली में 900 लोगों को क्वारनटीन किया जाएगा. बता दें कि सऊदी से लौटी एक महिला ने मौजपुर के मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराया था. इस महिला से मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर को कोरोना हुआ फिर डॉक्टर की पत्नी और बेटी को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया. मौजपुर इलाके के 900 लोगों को क्वारंटाइन किया जाएगा.
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने बताया कि शमा नाम की महिला, जो सऊदी अरब से आई थी, वह 12 मार्च को मौजपुर मोहल्ला क्लिनिक में डॉक्टर गोपाल झा से मिली. इस महिला से डॉ. गोपाल झा, उनकी पत्नी और उनकी बेटी समेत कुल 8 लोग और संक्रमित हुए. डॉक्टर गोपाल अभी ठीक हैं. करीब 900 लोगों को क्वारंटाइन किया जाएगा. दिल्ली में कोरोना से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 639 पहुंच गया है. दिल्ली में अब तक कोरोना के 31 मामले सामने आए हैं. जिनमें से दो की मौत हो चुकी है।