विराट कोहली ने कोरोना महामारी के दौरान सेवा भारती द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों को सराहा

    दिनांक 18-मई-2020   
Total Views |
कोरोना महामारी के दौरान सेवा भारती द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बधाई दी
v_1  H x W: 0 x
कोरोना महामारी के दौरान सेवा भारती द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने संस्था को बधाई दी। अभाविप के टृवीटर एकाउंट पर जारी वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा कि मैं सेवा भारती, दिल्ली को कोराना वायरस के दौरान किए गए सेवा भावी कार्य के लिए बधाई देता हूं। संस्था के कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस महामारी के बीच संकट में लोगों की मदद की है। इसलिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि इसे पूरी शिद्दत के साथ करें। हम सभी एक दूसरे की मदद करें, यही मानवता है। मैं सभी के कुशलेक्षम की कामना करता हूं। अपने 0.42 सेकंड के वीडियो में भारतीय क्रिकेेट टीम के कप्तान ने सेवा भारती और उसके कार्यकर्ताओं की जमकर सराहना की।
 
गौरतलब है कि जब से देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई है, तब से सेवा भारती दिल्ली सहित देश भर में सेवा कार्यों के जरिए लोगों को राहत देने का काम कर रही है। संस्था के कार्यकर्ता भोजन से लेकर हर छोटी से छोटी चीज जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा रहे हैं।