पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के मंसूबों को किया नाकाम, आईईडी से भरी कार बरामद कर किया निष्क्रिय

    दिनांक 28-मई-2020   
Total Views |
 जम्मू—कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी एक और बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी और खुफिया जानकारी के चलते उन्होंने आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पर पानी फेर दिया।

pul_1  H x W: 0

जम्मू—कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी एक और बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी और खुफिया जानकारी के चलते उन्होंने आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पर पानी फेर दिया। दरअसल पुलवामा में सीआरपीएफ, सेना और पुलवामा पुलिस की टीम ने एक आईईडी से भरी कार बरामद की, जिसको सुरक्षाबलों की टीम ने समय रहते सुरक्षित स्थान पर ले जाकर निष्क्रिय कर दिया।
 
खबरों की मानें तो सेंट्रो कार में भारी मात्रा में एक्सप्लोसिव प्लांट किया गया था, जिसका इस्तेमाल किसी हमले में किया जाना था। लेकिन बीती रात को सुरक्षा एजेंसियों को इसकी जानकारी मिली, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू कर सुरक्षाबलों ने पुलवामा के अविगुंड, राजपोरा इलाके में इस कार को ढूंढ निकाला और बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वैड ने एक सुरक्षित क्षेत्र में ले जाकर आईईडी को निष्क्रिय कर दिया।
 

गौरतलब है कि जिस कार का इस्तेमाल किया गया उस पर गलत नंबर प्लेट लगायी गयी थी। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।