तीसरे निकाह के चक्कर में दूसरी को ट्रिपल तलाक

    दिनांक 10-जून-2020   
Total Views |
मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत मजीदनगर इलाके में एक मुस्लिम युवक ने तीसरा  निकाह करने के चक्कर में अपनी दूसरी बीवी को ट्रिपल तलाक दे दिया. इसके बाद युवक ने पीड़ित महिला को  मारपीट के घर से बाहर निकाल दिया. युवक ने पहली बीवी को तलाक देकर अभी 6 महीने पहले ही दूसरा निकाह किया था. पीड़ित महिला ने थाना  लिसाड़ी गेट में पति के खिलाफ तहरीर दी है.
 
asd_1  H x W: 0

मेरठ जनपद के मजीदनगर इलाके की निवासिनी आयशा का निकाह सलमान के साथ हुआ था. सलमान ने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था. निकाह के बाद सलमान और आयशा  मजीदनगर में  एक किराये के मकान में रह रहे थे. आयशा का आरोप है कि  कुछ दिनों से सलमान का चाल – चलन ठीक नहीं लग रहा था. उसके बदले हुए व्यवहार को देख कर यह शक  हुआ कि सलमान किसी अन्य महिला  के संपर्क में भी है. गत  चार दिनों से सलमान घर नहीं लौटा था. इसी दौरान यह जानकारी में आया कि  सलमान किसी महिला के घर पर ठहरा हुआ है  और  उसी के साथ तीसरे निकाह की तैयारी  कर रहा है.

इसके बाद सोमवार को सलमान घर आया. आयशा ने जब उससे तीसरे निकाह के बारे  में पूछा तब उसने मारपीट की और उसे घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता अपने घर गई और घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई. पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने पर आकर आरोपी सलमान के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस का कहना है कि इस सम्बन्ध में जांच की जा रही है.