अवंतीपोरा में सुरक्षा बलो ने मार गिराया 1 आतंकी, 2 से 3 आतंकी छिपे होने की आशंका

    दिनांक 18-जून-2020   
Total Views |
कश्मीर घाटी में सुरक्षा बल आतंकियों का चुन—चुन का सफाया कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार सुबह अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

s_1  H x W: 0 x
प्रतीकात्मक तस्वीर

कश्मीर घाटी में सुरक्षा बल आतंकियों का चुन—चुन का सफाया कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार सुबह अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी को मार गिराया है। हालांकि मुठभेड़ अभी जारी है और अंदेशा है कि मुठभेड़ स्थल के आस—पास कई आतंकी घिरे हुए हैं। समाचारों के अनुसार सुरक्षाबलों को बीते बुधवार रात जानकारी मिली थी कि अवंतीपोरा के मीज-पंपोर इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुये हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस बीच सुरक्षा बलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और 1 आतंकी को मार गिराया।

खबरों की मानें तो आतंकी अभी एक मस्जिद में छिपे हुये हैं। जम्मू—कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि जम्मू—कश्मीर पुलिस और सेना ने बीती रात आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया था। आतंकी एक घर में छिपे हुये थे, उस घर के पास एक मस्जिद है। आशंका है कि आतंकी अपना ठिकाना बदलकर मस्जिद में छिप गए हैं। आतंकी लगातार सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर रहे हैं तो वहीं उन्होंने ग्रेनेड से भी हमला किया है।