शाहरूख ने नैना कौर को उसकी मां के सामने मार डाला

    दिनांक 19-जून-2020
Total Views |
गाजियाबाद में शाहरूख नाम के एक युवक ने नैना कौर नाम की लड़की की उसकी मां के सामने बर्बरता से हत्या कर दी

sahibabaad_1  H
गाज़ियाबाद जनपद के साहिबाबाद थाना अंतर्गत एक शाहरूख नाम के एक मुसलमान युवक ने सिख लड़की नैना कौर को प्रेम जाल में फंसाने की कोशिश की. जब इसमें वह असफल हो गया तो उसने सरे राह उस लड़की की चाकू मार कर हत्या कर दी. हमले का विरोध कर रही मृतका की मां को भी धक्का देकर गिरा दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड के दो सह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.
घटना बुधवार की है जब रात करीब आठ बजे 19 वर्षीय नैना कौर अपने माता -पिता के साथ बाजार जा रही थी. आगामी 22 जून को इंदौर में नैना की शादी होने वाली थी. बाजार से सामान खरीद कर के जब पूरा परिवार लौट रहा था तभी पिता थोड़ी दूर आगे निकल गए. इसी बीच घात लगाए शाहरूख अपने दो साथियों के साथ पहुंचा. शाहरूख की मदद कर रहे आसिज़ और आमिर ने नैना को पकड़ लिया. शाहरूख ने चाकू से कई वार किए. नैना को बचाने के लिए मां बीच में आई मगर शाहरूख ने धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. घटना के बाद शाहरूख और उसके दोनों साथी मौके से फरार हो गए.
गाज़ियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना के दो सह अभियुक्तों - आसिज़ और आमिर- को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य अभियुक्त की तलाश की जा रही है. आस - पास के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज भी निकलवाई गई है.