पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान बलिदान

    दिनांक 23-जून-2020   
Total Views |
सुरक्षाबलों द्वारा कश्मीर घाटी से आतंक का सफाया करते हुए मंगलवार की सुबह एक मुठभेड़ में उन्होंने दो आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर स्थित पुलवामा के बंदजू इलाके में हुई।
j_1  H x W: 0 x

जम्मू—कश्मीर में सुरक्षाबल घाटी से आतंक का नामोनिशान मिटाने में लगे हुए हैं। ऐसा कोई भी दिन नहीं होता जब वह किसी न किसी आतंकी को मार न गिराते हों। इसी कड़ी में आतंक का सफाया करते हुए मंगलवार की सुबह एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर स्थित पुलवामा के बंदजू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार तड़के इलाके में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिये कहा, लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों के ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया। हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल काले सुनील बलिदान हो गये। सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी हैं।

j_1  H x W: 0 x

गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इस साल अभी तक सुरक्षाबलों ने 108 आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि बीते सोमवार की रात आतंकियों ने पुलवामा के त्राल इलाके में भी सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। हालांकि ग्रेनेड कैंप के बाहर गिरा था, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया था।