जम्मू—कश्मीर में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, श्रीनगर में 24 घंटे में मिले 620 नए पॉजिटिव मरीज

    दिनांक 08-जून-2020   
Total Views |
जम्मू-कश्मीर में भी अन्य राज्यों की तरह कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। राज्य में बीते 24 घंटे में 620 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 4,087 पहुंच गई है।
j_1  H x W: 0 x

जम्मू-कश्मीर में भी अन्य राज्यों की तरह कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। राज्य में बीते 24 घंटे में 620 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 4,087 पहुंच गई है। इन मरीजों में 889 जम्मू और 3,198 मरीज कश्मीर संभाग के है। इसके अलावा राज्य में अभी तक कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1,216 है वहीं 41 मरीजों की इलाज के दौरान मौत भी हो चुकी है। हालांकि राज्य प्रशासन डॉक्टरों की निगरानी में सभी मरीजों का इलाज में लगा हुआ है।


कोराना से हुई सीआरपीएफ जवान की मौत

श्रीनगर के एक अस्पताल में बीते रविवार इलाज के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई। जवान की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार के रूप में हुई है। दरअसल बीते शुक्रवार को मुकेश की तबीयत अचानक से बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें शेर ए कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया। जहां उनका टेस्ट हुआ औ वह कोरोना पॉजिटिव पाये गये। लेकिन इलाज के दौरान ही अस्पताल में उनकी मौत हो गई।