जम्मू—कश्मीर: आतंकी इस मासूम को मारने ही वाले थे पर सुरक्षाबलों ने बचा लिया

    दिनांक 01-जुलाई-2020
Total Views |
ये तस्वीरें किसी का भी दिल दहला देने के लिए काफी हैं। ये तस्वीरें एक मासूम की हैं जिसके दादा को आतंकियों को बर्बरता से मार डाला। मासूम बिलख रहा था। आतंकियों का अगला निशाना वह बन पाता इससे पहले ही सुरक्षाबलों ने इस मासूम को बचा लिया। डरे सहमे बालक को सुरक्षाबलों को आतंकियों की गोली बारी के बीच से निकाला और उसे किसी तरह चॉकलेट देकर चुप कराया 
kashmir _1  H x
 
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया। जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गये और दो नागरिकों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मारे गये एक नागरिक के साथ उनका 3 साल का पोता दूध खरीदने के लिए निकला था। लेकिन आतंकियों ने उस तीन साल के मासूम बच्चे के सामने उसके दादा की गोली मारकर हत्य़ा कर दी। जिसके बाद वह मासूम अपने दादा के शव पर बैठा रहा। आतंकी मासूम को निशाना बनाते उससे पहले ही गोलीबारी के बीच से सुरक्षाबलों ने उसे सुरक्षित निकाल लिया।

kashmir _1  H x
ये तस्वीरें कश्मीरी नागरिकों के उस दर्द बयां करती है, जो आतंकी बीते कई सालों से उन्हें दे रहे हैं। लगातार पाकिस्तान परस्त आतंकी कश्मीरी नागरिकों को निशाना बनाकर उनकी हत्या कर रहे हैं। कश्मीरी नागरिक हर सूरत में घाटी से आतंकियों का सफाया चाहते हैं। नागरिकों की मदद के कारण ही सुरक्षाबलों ने बीते 6 महीने में करीब 118 आतंकियों को मार गिराया है। घाटी में बचे कुछ आतंकी सुरक्षाबलों के इसी कार्रवाई से बौखलाए हुए हैं। इसी वजह से आतंकी ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं।

kashmir _1  H x