कश्मीर में आतंक के खिलाफ जारी कार्रवाई, बांदीपोरा में पुलिस ने 4 ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार कर बरामद किए हथियार

    दिनांक 13-जुलाई-2020   
Total Views |
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंक पर नकेल कसते हुए बांदीपोरा से बीते रविवार देर रात को 4 आतंकी मददगारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से ग्रेनेड समेत कई घातक हथियार बरामद किये हैं

jk_1  H x W: 0


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंक पर नकेल कसते हुए बांदीपोरा से बीते रविवार देर रात को 4 आतंकी मददगारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से ग्रेनेड समेत कई घातक हथियार बरामद किये हैं। खबरों के मुताबिक पुलिस को बीते रविवार रात बांदीपोरा के चंदरगीर और साधुनारा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने दोनों इलाकों में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
 

इस दौरान सुरक्षाबलों की टीम ने दोनों इलाके में छिपे 4 ओवर ग्राउंड वर्करों को उनके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया। जहां पुलिस ने इनके पास से 2 ग्रेनेड, एके मैगजीन, 25 एके राउंड समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है।
 
 गौरतलब है कि घाटी में आतंकिंयों और उनको मदद पहुंचाने वालों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। बीते रविवार को सुरक्षाबलों ने सोपोर मुठभेड़ में भी तीन आतंकियों को मार गिराया था, जिसमें सीआरपीएफ जवान का हत्यारा लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी उस्मान भी शामिल था।