वसीम बारी के परिवार से मिले जम्मू—कश्मीर के उपराज्यपाल, परिवार को दी 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि

    दिनांक 15-जुलाई-2020   
Total Views |
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जीसी मुर्मू ने बांदीपोरा पहुंचकर भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता-भाई की मौत पर दुख व्यक्त करते हुये परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मृतक भाजपा नेता बारी की पत्नी और बच्चों से भी मुलाकात की और परिवार को 20 लाख रुपये की सहायता राशि दी।

jamu_1  H x W:

गत दिनों जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जीसी मुर्मू बांदीपोरा पहुंचे और भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता-भाई की मौत पर दुख व्यक्त करते हुये परिवार से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने मृतक भाजपा नेता बारी की पत्नी और बच्चों से भी मुलाकात की और परिवार को 20 लाख रुपये की सहायता राशि दी। साथ ही उन्होंने भविष्य में सरकार की तरफ से परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए आश्वस्त किया कि उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा और वसीम बारी उनके पिता-भाई के हत्यारों को सजा मिलेगी।
 

गौरतलब है कि बीते रविवार को केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव और जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना भी बांदीपोरा पहुंचे थे।

जहां उन्होंने भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता-भाई की मौत पर दुख व्यक्त करते हुये पीड़ित परिवार को सांत्वना दी थी। इस दौरान उन्होंने परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी। साथ ही उन्होंने कहा था कि वसीम बारी उनके पिता-भाई के हत्यारे आतंकियों को जल्द ही सजा मिलेगी।