जम्मू-कश्मीर: बारामूला में आतंकियों ने किया भाजपा नेता का अपहरण, सुरक्षाबलों ने इलाके में शुरू किया सर्च ऑपरेशन

    दिनांक 15-जुलाई-2020   
Total Views |
अज्ञात आतंकियों ने बुधवार की सुबह बारामूला जिले के सोपोर से बारामूला भाजपा कमेटी के चेयरमैन और वाटरगाम म्युनिसिपल कमेटी के उपाध्यक्ष मेराज उद दीन मल्ला को अगवा कर लिया। इस घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Jamu kasmir_1  


कश्मीर में आतंकियों द्वारा लगातार भाजपा नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। अनंतनाग के हिन्दू सरपंच अजय पंडिता एवं बांदीपोरा में वसीम बारी एवं उनके पिता और भाई की नृशंस हत्या को कुछ ही दिन बीते हैं कि अज्ञात आतंकियों ने बुधवार की सुबह बारामूला जिले के सोपोर से बारामूला भाजपा कमेटी के चेयरमैन और वाटरगाम म्युनिसिपल कमेटी के उपाध्यक्ष मेराज उद दीन मल्ला को अगवा कर लिया।

Jamu kasmir_1  


खबरों के मुताबिक मेराज उद दीन मल्ला अपने दोस्त से मिलने सोपोर गये थे, जहां पर सेंट्रो गाड़ी से आए कुछ अज्ञात आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया। इस घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जम्मू—कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम उनकी तलाश में लगी है।

कश्मीर संभाग के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मेराज को रेस्क्यू करने के लिए टीम को भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मेराज बिना पुलिस को जानकारी दिये सोपोर आये थे।