बडगाम में हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, घाटी में आतंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी

    दिनांक 21-जुलाई-2020   
Total Views |
सुरक्षाबल घाटी में आतंकियों का एक—एक करके सफाया कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने बीते सोमवार की रात बडगाम में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

jk_1  H x W: 0


सुरक्षाबल घाटी में आतंकियों का एक—एक करके सफाया कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने बीते सोमवार की रात बडगाम में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। समाचार के अनुसार सुरक्षाबलों को बडगाम स्थित पखेरपोर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद जम्मू—कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और 53 राष्ट्रीय राइफल्स की संयुक्त टीम ने इलाके में घेराबंदी करके आतंकी ठिकाने से हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 ओजीडब्ल्यू को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनके पास से सुरक्षाबलों ने एके-47 के 20 राउंड, 2 डेटोनेटर और 15 पोस्टर जब्त किये हैं। सुरक्षाबलों द्वारा गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ जारी है।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों ने बीते सोमवार की सुबह भी कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में एक आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश किया था, जहां से सुरक्षाबलों ने एक एके 47 राइफल, चार मैगजीन, 60 कारतूस, 9एमएम की चार पिस्टल, 9 मैगजीन, 220 कारतूस और 17 चीनी ग्रेनेड बरामद किये थे। वहीं सोमवार शाम को एक अन्य ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने टेरर फंडिंग मॉड्यूल का खुलासा करके  लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार किया था। जिसके पास से सुरक्षाबलों ने डेढ़ लाख रुपये बरामद किये थे। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। सुरक्षाबलों ने अलग-अलग ऑपरेशन में इस साल अभी तक 137 आतंकियों को मार गिराया है।