मेरठ: मां-बेटी को मारकर घर में दफ़न करने वाला शमशाद पुलिस मुठभेड़ में घायल

    दिनांक 23-जुलाई-2020   
Total Views |
लव जिहाद का आरोपी शमशाद पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.उस पर आरोप है कि उसने मां-बेटी को मारकर घर में दफ़न कर दिया. इतना ही नहीं शव को गलाने के लिए नमक डाला था. जहां शव दफनाया था, वहां पर फर्श बनवाकर सोफा रख दिया, ताकि किसी को शक न हो.

sss_1  H x W: 0


 लव जिहाद का आरोपी शमशाद मां-बेटी की हत्या करके फरार हो गया था. बृहस्पतिवार को  पुलिस को सूचना मिली कि शमशाद ब्रह्मपुरी थाना अंतर्गत नूरनगर के पास मौजूद है. पुलिस, उसकी की गिरफ्तारी के लिए मौके पर पहुंची. जहां मुठभेड़ हुई,जिसमें शमशाद के पैर में गोली लगी। घायल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

उल्लेखनीय है कि शमशाद ने अपना मजहब छिपा कर प्रिया को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। प्रिया की एक दस वर्ष की बेटी थी. प्रिया अपने पति से अलग रहती थी. जब उसे शमशाद की असलियत पता लगी तब वह विरोध करने लगी. आरोप है कि शमशाद पहले से विवाहित है. उसने अपनी पत्नी और साले के साथ मिलकर प्रिया और उसकी दस वर्ष की बेटी की हत्या की.  पुलिस शमशाद की पत्नी और साले की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार प्रिया और उसकी दस वर्ष की बेटी की हत्या करके शव घर के अन्दर ही दफन कर दिया गया था.शव को गलाने के लिए नमक भी डाला गया था. शव को दफ़न करने के लिए जहां पर खुदाई की गई थी, वहां पर फर्श बनवाकर सोफा रख दिया गया, ताकि किसी को दूर-दूर तक शक न होने पाए.पुलिस को साक्ष्य जुटाने के लिए जेसीबी लगाकर अभियुक्त का घर गिराना पड़ा, तब जाकर कंकाल बरामद हुए.