सुरक्षाबलों ने शोपियां में आतंकी ठिकाना किया ध्वस्त, हथियार समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद

    दिनांक 27-जुलाई-2020   
Total Views |
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। सुरक्षाबल चुन—चुनकर जहां आतंकियों का काम तमाम कर रहे हैं वहीं उनके ठिकानों को भी नेस्तेनाबूद करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां स्थित दचु इलाके के बाग में एक बड़े आतंकी ठिकाने को खोज निकाला, जहां से सुरक्षाबलों ने हथियार समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।
jk_1  H x W: 0

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। सुरक्षाबल चुन—चुनकर जहां आतंकियों का काम तमाम कर रहे हैं वहीं उनके ठिकानों को भी नेस्तेनाबूद करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने रविवार शाम दक्षिण कश्मीर के शोपियां स्थित दचु इलाके के बाग में एक बड़े आतंकी ठिकाने को खोज निकाला, जहां से सुरक्षाबलों ने हथियार समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।


खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि दचु इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के कुछ आतंकी मौजूद हैं, जिसके बाद सीआरपीएफ, 44 राष्ट्रीय राइफल्स की संयुक्त टीम ने इलाके में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी अपने ठिकाने पर मौजूद नहीं थे। लेकिन सुरक्षाबलों को आतंकी ठिकाने से हथियार मिले हैं। जिसमें 2 यूबीजीएल ग्रेनेड, 3 ग्रेनेड, एके-47 मैगजीन, 20 एके राउंड और आईसीओएम रेडियो सेट शामिल है। सुरक्षाबलों ने सारा सामान जब्त करके आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने जिस आतंकी ठिकाने को ढूंढा है, वह सक्रिय ठिकाना था। हालांकि सुरक्षाबलों के पहुंचने से पहले ही आतंकी भाग निकले थे।