पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, 2 जवान भी घायल

    दिनांक 07-जुलाई-2020
Total Views |
पांचजन्य ब्यूरो

घाटी से आतंक का सफाया करने को प्रतिबद्ध सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में 1 आतंकी को मार गिराया है।

vv_1  H x W: 0


इन दिनों कश्मीर घाटी में सुरक्षाबल आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। घाटी से आतंक का सफाया करने को प्रतिबद्ध सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में 1 आतंकी को मार गिराया है। खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुलवामा के गुसू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद तड़के पुलिस, 53 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की टीम ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को चारों तरफ से घेर लिया और उनसे आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग करते हुए एक आतंकी को मार गिराया। हालांकि इस ऑपरेशन के दौरान 2 जवान भी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


गौरतलब है कि घाटी में सुरक्षाबलों की टीम सभी आतंकी गतिविधियों पर नजर रख रही है। बीते सोमवार देर शाम भी सुरक्षाबलों ने बारामूला में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के एक ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया था, जिसके पास से 1 हैंड ग्रेनेड, एके-47 राइफल की 1 मैगजीन और 25 राउंड कारतूस बरामद किये थे।