बांदीपोरा में आतंकियों ने की भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या, पिता और भाई को भी मार डाला

    दिनांक 09-जुलाई-2020   
Total Views |
जम्मू-कश्मीर स्थित बांदीपोरा में आतंकियों ने बुधवार रात भाजपा नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों ने भाजपा के जिला प्रधान वसीम बारी, उनके पिता और भाई पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें तीनों की मौत हो गई।

jk_1  H x W: 0


जम्मू-कश्मीर स्थित बांदीपोरा में आतंकियों ने बुधवार रात भाजपा नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों ने भाजपा के जिला प्रधान वसीम बारी, उनके पिता और भाई पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें तीनों की मौत हो गई। गौरतलब है कि वसीम बारी बांदीपोरा में भाजपा के जिला प्रधान थे।

समाचारों के अनुसार भाजपा नेता वसीम अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे। उसी वक्त करीब 9 बजे के आसपास आतंकियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें वसीम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके पिता और भाई को सुरक्षाबलों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना पर कश्मीर के आईजी ने बताया कि परिवार को 8 सुरक्षाकर्मी मिले थे, लेकिन घटना के समय कोई भी उनके साथ नहीं था। वसीम बारी की दुकान और घर एक ही बिल्डिंग में हैं। सुरक्षाबलों ने पूछताछ के लिए भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात 7 सुरक्षाकर्मी (पीएसओ) को गिरफ्तार कर लिया है। सुरक्षाबलों का उनसे मुख्य सवाल है कि उनकी मौजूदगी में हमला कैसे हो गया। घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

 
code_1  H x W:

ज्ञात हो कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने हिंदू सरपंच अजय पंडिता की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ)  ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी।