अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से किया हमला, 2 जवान घायल

    दिनांक 10-सितंबर-2020   
Total Views |
जानकारी के मुताबिक घटना के समय सीआरपीएफ के जवान ड्यूटी पर तैनात थे। हमले के बाद अज्ञात आतंकी मौके से भागने में सफल हो गए, लेकिन सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।

ddd_1  H x W: 0


गत 9 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। इस दौरान आतंकियों ने उन पर ग्रेनेड से हमला किया। खबरों की मानें तो अज्ञात आतंकियों ने अनंतनाग के लाल चौक पर देर शाम सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया, इसमें 2 जवान घायल हो गए।

आनन—फानन में घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक घटना के समय सीआरपीएफ के जवान ड्यूटी पर तैनात थे। हमले के बाद अज्ञात आतंकी मौके से भागने में सफल हो गए, लेकिन सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।


उल्लेखनीय है कि घाटी में आतंकियों का खात्मा जारी है। ऐसे में सुरक्षाबलों की कार्रवाई ने आतंकी स्थानीय नागरिकों में दहशत पैदा करने और घाटी का माहौल खराब करने के लिए सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। ज्ञात हो कि अभी हाल ही में आतंकियों ने बारामूला में भी सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था।