जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने कुपवाड़ा में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार समेत भारतीय मुद्रा बरामद

    दिनांक 11-सितंबर-2020   
Total Views |
बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उनके पास से हथियार और भारतीय मुद्रा मिली है, जिसमें 1 एके—47 रायफल, एक मैगजीन, 2 ग्रेनेड और 7 लाख रुपये कैश शामिल है।
 
jam_1  H x W: 0

बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार जम्मू-कश्मीर पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुपवाड़ा में जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने से दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उनके पास से हथियार और भारतीय मुद्रा मिली है, जिसमें 1 एके—47 रायफल, एक मैगजीन, 2 ग्रेनेड और 7 लाख रुपये कैश शामिल है।
 
गौरतलब है कि बीते तीन दिनों में आतंकियों के खिलाफ यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले मंगलवार रात सुरक्षाबलों ने ट्रक में छिपकर घाटी की तरफ जा रहे जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से सुरक्षाबलों ने दो मैगजीन,एक एके-47 रायफल, तीन मैगजीन के साथ एक एम-4 यूएस कार्बाइन, 12 मैगजीन के साथ छह चीनी पिस्टल और आईईडी से भरा बाक्स बरामद किया था।