आसिफ से बंटी बनकर 12 साल की नाबालिग का किया था अपहरण, जांच में आरोपी समेत 7 गिरफ्तार

    दिनांक 18-सितंबर-2020   
Total Views |
उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित इरादतनगर थाना क्षेत्र में लव-जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें आसिफ और उसके 6 अन्य साथियों को एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अगवा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

anr_1  H x W: 0
उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित इरादतनगर थाना क्षेत्र में लव-जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल आसिफ और उसके 6 अन्य साथियों को एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अगवा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबरों की मानें तो आसिफ ने कुछ दिन पहले अपना नाम बदलकर बंटी त्यागी रख लिया और एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करने लगा। वह टिक-टॉक वीडियो बनाकर भी अपलोड किया करता था।
इसी दौरान आसिफ ने वहां बाज़ार में ट्यूशन पढ़ने वाली एक 12 साल की नाबालिग को टिक-टॉक वीडियो बनाने के बहाने दोस्ती की। इसके बाद आसिफ नाबालिग को बहला-फुसलाकर 11 सितंबर को लेकर फरार हो गया, जिसमें उसके दोस्तों ने उसकी मदद की।
मामला प्रकाश में आने के बाद काफी हंगामा हुआ और पुलिस ने जांच के बाद 15 सितंबर को लड़की को बरामद कर लिया। जिसके बाद लड़की का मेडिकल कराया गया। साथ ही आरोपी आसिफ के अलावा इस अपहरण में उसका साथ देने वाली अन्य 6 साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग को लेकर मुरादाबाद जिले में छिपा था, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया। इस अपहरण में 7 के अलावा अन्य़ लोगों के भी नाम हैं, जिन्होंने अपहरण कराने और छिपाने में आरोपी की मदद की थी। पुलिस इनकी छानबीन कर रही है।