कानपुर: नाम बदलकर मुख्तार अहमद से बना राहुल, किया लव जिहाद

    दिनांक 19-सितंबर-2020   
Total Views |
उत्तर प्रदेश से आए दिन लव जिहाद की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसमें कानपुर और मेरठ प्रमुख रूप से लव जिहाद का केंद्र बने हुए हैं। ताजा मामला कानपुर स्थित नौबस्ता का है, जिसमें युवक ने अपना नाम बदलकर एक छात्रा को पहले तो फंसाया और बाद में मजहब बदलकर कोर्ट में शादी कर ली, लेकिन जब युवक उस छात्रा के घर पहुंचा तो हंगामा हो गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
lov_1  H x W: 0
उत्तर प्रदेश से आए दिन लव जिहाद की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसमें कानपुर और मेरठ प्रमुख रूप से लव जिहादियों का अडृडा बने हुए हैं। ताजा मामला कानपुर स्थित नौबस्ता का है, जिसमें युवक ने अपना नाम बदलकर एक छात्रा को पहले तो प्रेम पाश में फंसाया और बाद में मजहब बदलकर कोर्ट में शादी कर ली। लेकिन जब युवक उस छात्रा के घर पहुंचा तो हंगामा हो गया। परिवारीजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
गौरतलब है कि नौबस्ता के हंसपुरम निवासी की बड़ी बेटी पॉलीटेक्निक की छात्रा है। घटना के बाद पिता ने पुलिस को बताया कि कुछ महीने पहले बेटी किसी से फोन पर गुस्सा हो रही थी। यह देख जब मैंने उसका फोन छीना तो पता चला कि वह किसी युवक से बात कर रही है।
 
जब युवक उस छात्रा के घर पहुंचा तो हंगामा हो गया। परिवारीजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
जानकारी की पता चला कि उसकी किसी राहुल विश्वकर्मा नाम के युवक से दोस्ती है। इसके बाद मैंने खुद सारी जानकारी जुटाई और फोन कर उस युवक से बात की तो उसने अपना नाम मुख्तार अहमद बताया। यह सुनकर मैं हैरान हो गया। दो दिन बाद वही युवक मेरे घर आ पहुंचा और बेटी से कोर्ट में शादी हो जाने की बात कही। जिसके बाद युवक ने बेटी का हाथ दिखाया जिसमें मुख्तार अहमद नाम लिखा था। जानकारी में निकलकर आया कि दोनों सात महीने पहले ही कोर्ट में शादी कर चुके थे।