तीन मुसलमान युवकों ने हिंदू नाम रखकर तीन हिन्दू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

    दिनांक 21-सितंबर-2020   
Total Views |
 उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के तीन मुसलमान युवकों ने हिन्दू नाम बताकर छत्तीसगढ़ की तीन लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा लिया। पहले तो उन तीनों को हरदोई बुलाकर कन्वर्जन का दबाव बनाया और दुष्कर्म किया। किसी तरह भागकर लड़कियां थाने पर पहुंची। तब पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेजा दिया।
hardoi_1  H x W


हरदोई जनपद के तीन मुसलमान युवकों ने हिन्दू नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई और छत्तीसगढ़ की तीन हिन्दू लड़कियों से दोस्ती की। उन तीनों लड़कियों को हरदोई बुला लिया। जब तीनों लड़कियां हरदोई आ गईं तब तीनों अभियुक्तों ने उन लोगों को बंधक बना कर दुष्कर्म किया  और कन्वर्जन के लिए दबाव डाला। किसी तरह से तीनों लड़कियां इन जिहादियों के कब्जे से भाग निकलीं और थाने पर पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया जबकि एक फरार हो गया।

गौरतलब है कि हरदोई जनपद के संडीला के कांशीराम कालोनी में छत्तीसगढ़ से तीन हिन्दू लड़कियां बुलाई गईं। पहले इन तीनों लड़कियों को लखनऊ बुलाया गया था। उसके बाद हरदोई लाया गया। हरदोई पहुंचने पर तीनों लड़कियों को यह सचाई पता लगी कि उन तीनों युवकों ने हिन्दू नाम बताया था पर वास्तव में वह तीनों मुसलमान हैं।

तीनों युवकों ने अपनी असलियत जाहिर करने के बाद कन्वर्जन के लिए दबाव बनाया और दुष्कर्म किया। किसी तरह ये तीनों लड़कियां वहां से भागकर थाने पर गईं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके दो अभियुक्तों—इमरान और शकील को जेल भेज दिया जबकि नूर फरार हो गया।