पाकिस्तान की ओर से अखनूर सेक्टर में ड्रोन से भेजे गए हथियार सुरक्षाबलों ने किए बरामद

    दिनांक 23-सितंबर-2020   
Total Views |
जम्मू—कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई लगातार काम पर है, लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते उनके मंसूबे धरे के धरे रह जाते हैं। ताजा मामला नियंत्रण रेखा के पास अखनूर सेक्टर का है, जहां से सुरक्षाबलों ने बड़ी तादाद में हथियार बरामद किए।
jk_1  H x W: 0
जम्मू—कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई लगातार काम पर है, लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते उनके मंसूबे धरे के धरे रह जाते हैं। ताजा मामला नियंत्रण रेखा के पास अखनूर सेक्टर का है जहां से सुरक्षाबलों ने बड़ी तादाद में हथियार बरामद किए।

हथियार मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सैन्य अधिकारियों ने आस-पास इलाकों में भी तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबलों की टीम ने मौजूद हथियारों को जब्त करके जांच शुरू कर दी है।

दरसअल ये हथियार पाकिस्तान की तरफ से ड्रोने के माध्यम से भेजे गये थे। समाचारों के अनुसार मंगलवार सुबह अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन से हथियार भेजे गये थे, जिसके बाद सीमा पर तैनात सुरक्षाबलों और पुलिस ने ड्रोन की गतिविधि को देखा और इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया।

तलाशी के दौरान अखनूर के सोहल गांव में सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा बरामद किया। बरामद हथियारों में दो एके—47 रायफल, 3  मैगजीन, 1 पिस्टल, 90 राउंड गोलियां शामिल हैं। हथियार मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सैन्य अधिकारियों ने आस-पास इलाकों में भी तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबलों की टीम ने मौजूद हथियारों को जब्त करके जांच शुरू कर दी है।