दो बच्चों का पिता सुलेमान शादीशुदा महिला से करना चाहता था निकाह, बीवी से बचने के लिए रची थी खुद के अपहरण की साजिश

    दिनांक 25-सितंबर-2020   
Total Views |
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में व्यापारी सुलेमान ने खुद के अपहरण की पटकथा तैयार की थी. सुलेमान दो बच्चों का पिता है और वह एक शादीशुदा महिला से निकाह करना चाहता था. इस झूठे अपहरण के मामले में पुलिस ने सुलेमान समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया.

sul_1  H x W: 0
मैनपुरी जनपद के व्यापारी सुलेमान ने एक शादीशुदा औरत को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. सुलेमान उस महिला से शादी करना चाहता था मगर सुलेमान की पत्नी इसमें बाधक बन रही थी. सुलेमान ने अपनी पत्नी को धोखा देने के लिए अपने ड्राइवर इमरान के साथ मिलकर खुद के अपहरण की योजना बनाई. सुलेमान के भाई सद्दाम ने मैनपुरी जनपद के बरनाहल थाना में एफआईआर दर्ज कराई. सद्दाम ने पुलिस को बताया कि सुलेमान किसी कार्य से आयकर कार्यालय गए थे और वहां से निकलने के बाद लौट रहे थे.
 
तभी रास्ते में गत सोमवार को करीब साढ़े सात बजे गंगासी पुल के पास सफेद स्कार्पियो ने ओवर टेक करके गाड़ी को रुकवाया. स्कार्पियो से चार बदमाश उतरे. बदमाशों ने सुलेमान का अपहरण कर लिया. अपहरण की घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस ने इस प्रकरण में सुलेमान के ड्राइवर इमरान को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तब इमरान ने पुलिस को सब कुछ सच बता दिया.