हिंदू लड़की को फंसाने के लिए फतेह खान से बन गया आर्यन मल्होत्रा

    दिनांक 09-सितंबर-2020
Total Views |
कानपुर में फतेह खान नाम का एक युवक आर्यन बनकर एक हिंदू परिवार के यहां किराए पर रहा। धीरे—धीरे उसने उनकी लड़की से पहचान बढ़ाई और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब असलियत सामने आने पर परिवार ने पुलिस में तहरीर दी है

love jihad _1  
कानपुर जनपद में लव जिहाद की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी हाल ही में कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक ने लव जिहाद के लिए एसआइटी का भी गठन किया. फिलहाल कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में लव जिहाद की घटना सामने आई है. इसमें मुस्लिम युवक फ़तेह खान ने बकायदे आर्यन मल्होत्रा के नाम का फर्जी पहचान पत्र भी बनवा रखा था.
कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में दो वर्ष पूर्व मुस्लिम युवक फ़तेह खान आया. उसे किराए पर मकान चाहिए था. पीड़ित पक्ष ने जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम आर्यन मल्होत्रा बताया. आर्यन मल्होत्रा के नाम का पहचान पत्र भी दिखाया. दो साल तक फतेह खान उस घर में किरायेदार के तौर पर रहा. इस बीच उसने मकान मालिक की बेटी से जान - पहचान बढ़ा ली. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि फ़तेह खान ने लड़की का दो वर्ष तक शारीरिक शोषण किया. पीड़ित परिवार उस फ़तेह खान को हिन्दू समझ रहा था. जब पीड़ित परिवार को उसकी असलियत का पता लगा. तब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से आर्यन मल्होत्रा और फ़तेह खान के नाम का पहचान पत्र पाया गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है.