अपराधियों के विरुद्ध अविलंब कठोर कार्रवाई तथा मंदिरों की सुरक्षा सुनिश्चित करे आंध्र प्रदेश सरकार– विहिप

    दिनांक 04-जनवरी-2021   
Total Views |
आंध्र प्रदेश के विजयनगरम् जिलान्तर्गत नेल्लीमरला मण्डल के रामतीरधाम गांव में श्री सीता लक्ष्मण सहित श्रीराम कोदण्ड मंदिर का ताला तोड़कर भगवान श्रीराम कोदण्ड की मूर्ति तोड़ने की विश्व हिन्दू परिषद ने कड़ी शब्दों में निंदा की और शासन—प्रशासन से मंदिरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया 

jhj_1  H x W: 0

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम् जिलान्तर्गत नेल्लीमरला मण्डल के रामतीरधाम गांव में श्री सीता लक्ष्मण सहित श्रीराम कोदण्ड मंदिर का ताला तोड़ भगवान श्रीराम कोदण्ड की मूर्ति तोड़ने की घटना की विश्व हिन्दू परिषद कठोर शब्दों में निंदा करती है. मंदिरों पर हमलों की गत दो-तीन दिनों में घटी यह चौथी घटना है.

jhj_1  H x W: 0


आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिलान्तर्गत अन्तर्वेदी में अक्तूबर में घटी मंदिर के पुरातन रथ को जलाने जैसी घटनाएं राज्य में गत कुछ महीनों में तेजी से बढ़ी हैं.मंदिरों पर लगातार बढ़ी हमलों की घटनाएं, अपराधी तत्वों को प्रश्रय तथा राज्य की जगन मोहन रेड्डी सरकार की अकर्मण्यता से हिन्दू समाज में गहरा रोष व असंतोष व्याप्त है. राज्य में हिन्दू मंदिरों पर अचानक बढ़े हमले, खासकर चुनावों में जगन मोहन रेड्डी के जीतने के बाद, हिन्दू-द्रोही तत्वों के बढ़ते हौसलों के विषय में बहुत कुछ संकेत करते हैं.

jhj_1  H x W: 0


विश्व हिन्दू परिषद अपराधियों के विरुद्ध अविलंब कठोर कार्रवाई तथा सभी मंदिरों की सुरक्षा, विशेषत:, जो सरकारी अधिग्रहण के शिकार हैं, के पुख्ता उपाय की मांग करती है. ऐसा लगता है कि राज्य सरकार मंदिरों के संरक्षण के अपने दायित्वों के निर्वहन में पूरी तरह विफल रही है. अत: विश्व हिन्दू परिषद के पास इन अत्याचारों के विरुद्ध आंदोलन हेतु हिन्दू समाज से आह्वान के अतिरिक्त कोई और विकल्प नजर नहीं आता.

इस रपट को भी पढ़ें:-