मोहम्मद इजहार ने साथियों के साथ तमंचे की नोक पर नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया

    दिनांक 07-जनवरी-2021
Total Views |
बिहार के मुजफ्फरपुर में मोहम्मद इजहारा नाम के युवक ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और अपने दोस्तों संग मिलकर उसका बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है

gang rape _1  H
बिहार के मुजफ्फरपुर में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर सामूहिक बलात्कार के आरोप में 22 वर्षीय मोहम्मद इजहार को पुलिस ने बुधवार (जनवरी 06, 2021) को गिरफ्तार किया गया है।पीड़िता की उम्र 16 साल है। सामूहिक बलात्कार की यह घटना जिले के सकरा थाना क्षेत्र गत 4 दिसंबर की है।
जानकारी के अनुसार 04 दिसंबर को पीड़िता अपनी कोचिंग क्लास के लिए जा रही थी। यह शाम 4 बजे के आसपास हुआ मोहम्मद इजहार उसे रास्ते से तमंचे के बल पर अपने साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया। वे उसे एक पुराने जर्जर घर में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मोहम्मद इज़हार को जानती थी, लेकिन अन्य तीन को नहीं जानती थी। पीड़िता किसी तरह खुद को बचाकर खिड़की के रास्ते भागने में सफल रही। वह पास राष्ट्रीय हाइवे तक पहुंची और इसके बाद ग्रामीणों ने लड़की के परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे अपने साथ लेकर घर ले गए। शिकायत के आधार पर ‘पॉक्सो एक्ट’ में मामला दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।