लव जिहादी आशु गिरफ्तार

    दिनांक 02-फ़रवरी-2021   
Total Views |
उत्‍तर प्रदेश के बदायूं जनपद में लव जिहाद का मामला सामने आया है. मुस्लिम युवक ने अपना नाम आशु बता कर हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर 28 जनवरी को अपने साथ भगा ले गया. पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.   bad_1  H x W: 0

कोतवाली थाना अंतर्गत नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ जा रही थी. उसी समय शहर के लावेला चौक से मुस्लिम युवक आशु उसको जबरन पकड़ कर ले गया. पीड़िता की मां ने घटना की सूचना अपने पति को दी. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की एफआईआर दर्ज करके नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया और अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया.

लड़की के परिजनों का आरोप है कि मुस्लिम युवक जिसने अपना नाम आशु बताया था. वह मुसलमान है. हिन्दू बनकर उसने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फ़साने का प्रयास किया. गत 28 जनवरी को वह बहला – फुसला कर पीड़िता को अपने साथ लिवा गया था. 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में पीड़िता के परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई थी. अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया. पीड़िता को बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया. पीड़िता का बयान न्यायालय में कराया जाएगा. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.