थूक कर रोटी बनाने वाला नौशाद गिरफ्तार

    दिनांक 22-फ़रवरी-2021   
Total Views |
उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में नौशाद नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, कुछ दिन पहले एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हुआ था।

th_1  H x W: 0
उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में नौशाद नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, कुछ दिन पहले एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में एक युवक तंदूरी रोटी बनाते समय हर रोटी पर थूक रहा था। अब इस वायरल वीडियो की पहचान हो गई है। रोटी पर थूकने वाले वाले युवक की पहचान नौशाद के रूप में की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने नौशाद को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।
वायरल हुए वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि नौशाद हर तंदूरी रोटी पर सबकी नजर बचा कर थूक रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उसकी पड़ताल की गई. यह वीडियो मेरठ जनपद के अरोमा गार्डन का पाया गया. वहां पर एक शादी समारोह के दौरान खाना बनाया जा रहा था, जहां खाना बन रहा था। वहीं पर तंदूर में नौशाद इस तरह की हरकत कर रहा था।
बताया जाता है कि किसी व्यक्ति ने नौशाद को रोटी पर थूक लगाने वाला वीडियो बना लिया था और वीडियो वायरल होते ही मेरठ के लोगों को जानकारी हुई आक्रोशित लोग नौशाद के घर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने नौशाद की पिटाई की और  उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि नौशाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही वीडियो की जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।